Saturday, August 7, 2010

कौन हूँ मैं..??

कोई तुमसे पूछे कौन हूँ मैं॥??
तुम कह देना कोई ख़ास नहीं ...
इक दोस्त है , थोडा कच्चा पक्का सा..!!!

एक झूट है आधा सच्चा सा...
जज़्बात के मन पे इक पर्दा सा
जो पास हो कर भी पास नहीं , पर उसे छुपा कोई राज़ नहीं...!!!
कोई तुमसे पूछे कौन हूँ मैं...???
तुम कह देना कोई ख़ास नहीं , इक दोस्त है कच्चा पक्का सा...

मन का सीधा सादा सा , दोस्त इक भोला भला सा...
कहने को इक दीवाना सा , फिरता मारा -मारा सा
फिर भी जान से प्यारा सा
कोई तुमसे पूछे कौन हूँ मैं....तुम कह देना कोई ख़ास नहीं
इक दोस्त है कच्चा पक्का सा...!!!
बस एक अधूरा सपना सा , थोडा झूठा थोडा सच्चा सा...
सोचो तो इक पहेली सा...
कोई तुमसे पूछे कोंन हूँ मैं ..???तुम कह देना कोई ख़ास नहीं...
इक दोस्त है कच्चा पक्का सा...
इक दोस्त है कच्चा पक्का सा..!!!

3 comments:

Gaurav said...

awesome...fantabulous...great

Unknown said...

beautiful!!!!!!

Unknown said...

Beautiful Di :)